Friday , November 24 2017
Home / Entertainment / अभिजीत ने ट्विटर नया अकाउंट बनाकर की धमाकेदार एंट्री कहा, देशविरोधी नहीं दबा सकते मेरी आवाज

अभिजीत ने ट्विटर नया अकाउंट बनाकर की धमाकेदार एंट्री कहा, देशविरोधी नहीं दबा सकते मेरी आवाज

मुंबई : कुछ दिनों पहले महिलाओं पर आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के वजह से सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. लेकिन अब अभि‍जीत ने सात दिन बाद ट्विटर एक नया अकाउंट बना के फिर से एक धमाकेदार एंट्री की है.

अभिजीत ने इस नए अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ने वंदे मातरम बोलते हुए वीडियो की शुरुआत की है. अभिजीत ने इस वीडियो में आगे कहा कि उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. उनके नाम से अकाउंट बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है इसलिए उन्होंने ये नया अकाउंट बनाकर उसमें ये वीडियो पोस्ट किया है.

अभिजीत ने आगे कहा कि मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ हैं इंडियन आर्मी के खिलाफ हैं. अभिजीत ने कहा कि I am back. हम सब साथ हैं और हम सब मिलकर देश से ऐसे लोगों का सफाया कर देंगे जो देश के खिलाफ हैं.

बता दें कि अभिजीत ने शेहला राशिद को भी नसीहत दी और उन्हें देश के लिए खतरनाक बताया. बता दें कि अभिजीत ने शेहला राशिद के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए शेहला के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट की थी.
साथ ही अभिजीत ने यह भी कहा कि वो अपने ट्वीट पर अफसोस नहीं करते और उन्होंने शेहला राशिद के लिए जिन भी शब्दों का इस्तेमाल किया वो बिल्कुल ठीक है.

अभिजीत के सपोर्ट में सिंगर सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. इस पर अभिजीत ने कहा कि वो सोनू के इस कदम से काफी खुश हैं.

TOPPOPULARRECENT