Sunday , February 18 2018

अभिनेता प्रकाश राज का सवाल : क्या भाजपा हर उस जगह की गौमूत्र से सफाई करेगी जहां मेरे कार्यक्रम होंगे

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सदस्यों ने अभिनेता प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद मंच को गौमूत्र से साफ किया। इस बात की जानकारी खुद प्रकाश राज ने ट्विटर के माध्यम से दी है। प्रकाश राज ने बताया है कि कर्नाटक के तटीय क्षेत्र सिरसी के राघवेंद्र मठ में उनका एक कार्यक्रम था।

इस कार्यक्रम में प्रकाश राज ने उत्तर कन्नड़ के सांसद औऱ केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की आलोचना की। यह आलोचना भाजपा युवा मोर्चा के लोगों को रास नहीं आई। मकर संक्रांति वाले दिन युवा मोर्चा के सदस्यों ने गौ मूत्र से कार्यक्रम स्थल की सफाई की। प्रकाश राज ने एक कन्नड़ अखबार में छपी इस खबर की कटिंग को शेयर करते हुए पूछा है कि क्या भाजपा के लोग हर उस जगह पर गौमूत्र से सफाई करेंगे जहां-जहां उनका कार्यक्रम होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल के नेतृत्व में इस सफाई अभियान को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि जिस मंच पर प्रकाश राज ने भाषण दिया था उसके समेत पूरे कार्यक्रम स्थल को शुद्ध किया गया है। ऐसे स्वघोषित बुद्धिजीवी ने हमारे धार्मिक प्रतिष्ठान को अशुद्ध किया है। हिंदू देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले ऐसे लोगों के यहां आने से हम सिरसी निवासी खुद को अशुद्ध मान रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT