अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत के लोकप्रिय विज्ञापन से हुई बाहर, अनुष्का शर्मा हुई प्रतिस्थापित

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत के लोकप्रिय विज्ञापन से हुई बाहर, अनुष्का शर्मा हुई प्रतिस्थापित

मुंबई : पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो हाल ही में अपनी भव्य और अमेरिकी अभिनेता और गायक निक जोनस के साथ शादी के लिए चर्चा में थीं, को एक भारतीय कंपनी द्वारा एक अन्य बॉलीवुड स्टार के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रतिस्थापित किया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब माउथ फ्रेशनर ब्रांड रजनीगंधा पर्ल के लिए डीएस ग्रुप की नई ब्रांड एंबेसडर होंगी। वह अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की जगह स्थापित हुई है, जो 2014 से ब्रांड का प्रचार कर रही थी।

ब्रांड के मालिक डीएस ग्रुप ने कहा है कि अनुष्का शर्मा परोपकारी कारणों को उजागर करती हैं, एक ऐसा तथ्य जो ब्रांड की पहचान के साथ तालमेल रखता है। समूह के मार्केटिंग उपाध्यक्ष राजीव जैन ने कहा, “ब्रांड की पहचान अनिवार्य रूप से अच्छाई के दर्शन पर केंद्रित है। हम अनुष्का शर्मा के साथ खुश हैं। उन्होंने अपनी प्रतिभा के क्षेत्र को पार कर लिया है और अब परोपकारी कारणों को बढ़ाते हैं।” ।


एजेंसी एलएंडके साची के अनुसार, जो रजनीगंधा पर्ल के लिए ब्रांडिंग करती है, ब्रांड संदेश “Acchai ki ek alag chamak hoti hai”, उत्पाद के लिए पंचलाइन को उच्चारण करना चाहती है। विज्ञापन एजेंसी ऋषि उपाध्याय के रचनात्मक निदेशक ने कहा, “हमें ब्रांड प्रबंधन टीम द्वारा कोर ब्रांड संदेश को स्वीकार करने के लिए कहा गया था।” विज्ञापन अभियान टेलीविज़न और बड़ी स्क्रीन के अलावा डिजिटल और अन्य प्लेटफार्मों पर फैला होगा। सोशल मीडिया अभियानों में भी वृद्धि होगी।

Top Stories