अभिनेत्री से राजनेता बनीं नुसरत जहान ने सोशल मीडिया पर हॉट हनीमून पिक्स साझा किया

अभिनेत्री से राजनेता बनीं नुसरत जहान ने सोशल मीडिया पर हॉट हनीमून पिक्स साझा किया

नई दिल्ली : अभिनेत्री से राजनेता बनीं नुसरत जहान ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की तापमान बढ़ाने वाली तस्वीरें साझा कर आग लगा दी है। पश्चिम बंगाल राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाले नव-विवाहित सांसद ने भी उन लोगों पर साहसपूर्वक काम करना पसंद किया, जिन्होंने उनकी ड्रेसिंग स्टाइल पर रोना आया, जो कि उनकी इच्छा के अनुसार उनकी व्यक्तिगत पसंद के अलावा कुछ नहीं था। उन्हें संसद में जमकर कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया गया था।


बंगाली भाषा सिनेमा की टॉलीवुड की अभिनेत्री ने अपने हनीमून शूट के दौरान पारंपरिक शादी की चूड़ियाँ पहनने और माथे पर लाल सिंदूर लगाने की भारतीय परंपरा को खत्म नहीं किया। सोशल मीडिया के जानकार राजनेता नुसरत ने इससे पहले अपने वेकेशन से अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थीं।

View this post on Instagram

Sleepyhead mornings.. 💤

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


पहली बार विधायक और नुसरत जहान के करीबी दोस्त मिमी चक्रवर्ती को बहुत पीछे नहीं रहना था, जिन्होंने कैमिला कैबेलो की “सेनोरिटा” की धुन पर खुद को नाचते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी साझा किया। नुसरत जहान को हाल ही में मुस्लिम मौलवियों से बैकलैश का सामना करना पड़ा था, जिन्होंने गैर-मुस्लिम से शादी करने के लिए उसे ‘अन-इस्लामिक’ कहा था। उसने 19 जून को तुर्की में एक निजी समारोह में निखिल जैन से शादी की। उनकी परी-कथा की शादी के बाद, नवविवाहित ने मेजबानी की। कोलकाता में एक भव्य शादी का रिसेप्शन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित कई मशहूर हस्तियों ने किया।


https://www.instagram.com/p/B0jWW3zHYz7/?utm_source=ig_web_copy_link