अभी मम्मी बनने की खाहिश नही

अभी मम्मी बनने की खाहिश नही
पिछले कुछ दिनों से कैमरे से दूरी बनाएं रखने की वजह से यह अफवाह फैल गई थी कि करीना कपूर खान मां बनने वाली है। ऐसा इसलिए भी कहा गया, क्योंकि करीना आजकल साडी में ज्यादा दिखाई दे रही हैं। लेकिन करीना ने इस अफवाह का ऐसा जवाब दिया कि सबकी ब

पिछले कुछ दिनों से कैमरे से दूरी बनाएं रखने की वजह से यह अफवाह फैल गई थी कि करीना कपूर खान मां बनने वाली है। ऐसा इसलिए भी कहा गया, क्योंकि करीना आजकल साडी में ज्यादा दिखाई दे रही हैं। लेकिन करीना ने इस अफवाह का ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई।

करीना ने मां बनने वाली बातों को नकारते हुए कहा कि वह अभी इसके लिए तैयार नहीं है, और कम से कम पांच साल तक वह बच्चो के बारे में भी नही सोचेगी। उनके इस फैसले में सैफ अली खान उनके साथ है।

ऐसी बातों को हवा इसलिए मिलीं क्योंकि करीना ने इस साल किसी भी अवार्ड फंक्शन में परफार्म नहीं किया। करीना ने कहा कि वह रकम मिलने पर ही परफार्म करती हैं।

करीना ने कहा कि उनका ध्यान पूरी तरह से खुद के करियर पर है और अब 2014 में सिंघम 2 की शूटिंग के लिए वह अपने आप को और ज्यादा फिट बनाने में लगी है।

अब तो मालूम हो ही चला कि वह अभी दो से तीन नहीं होना चाहती हैं और पूरी तरह से अपने मुस्तकबिल पर ध्यान देते हुए सैफ के साथ अभी ज़िंदगी का और मज़ा लेना चाहती हैं।

Top Stories