Friday , November 24 2017
Home / Featured News / मैंने नहीं की अमेरिकी लड़की से शादी : मुहम्मद अज़हरुद्दीन

मैंने नहीं की अमेरिकी लड़की से शादी : मुहम्मद अज़हरुद्दीन

हैदराबाद 21दिसंबर: साबिक़ हिन्दुस्तानी क्रिकेट कप्तान मुहम्मद अज़हरुद्दीन ने उन इत्तेलाआत की तरदीद की के उन्होंने तीसरी शादी की है। उन्होंने ट्विटर पर अपना तरदीदी बयान पोस्ट करते हुए लिखा है की मेरी तीसरी शादी से मुताल्लिक़ ख़बरें ग़ैर दरुस्त और बेबुनियाद हैं।

बराह-ए-करम कोई भी ख़बर शाय करने से पहले हक़ीक़त का पता लगाएं इन की ये तरदीद मीडिया के एक गोशा में इस रिपोर्ट की इशाअत के बाद आई की साबिक़ हैदराबादी क्रिकेटर ने एक अमरीकी शहरी अपनी दोस्त शानन मेरी से शादी कर ली है। मराठी रोज़नामा महाराष्ट्रा टाइम्स में शाय रिपोर्ट के मुताबिक़ मुहम्मद अज़हरुद्दीन शानन को अपनी अहलिया के तौर पर तारुफ कराया।

मराठी अख़बार के रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि उनके हमराह जो बुर्क़ापोश लड़की है, वो कौन है? तो उन्होंने इस लड़की को अपनी बीवी बताया। वाज़ेह रहे के अज़हरुद्दीन ने अपने ड्राईवर जान मुहम्मद के इंतेक़ाल के बाद मुंबई में हफ़्ते के दिन पसमानदगान से ताज़ियत के लिए पहूंचे तो उनके हमराह शानन मेरी भी थी। जान मुहम्मद का हालिया दिनों इंतेक़ाल हुआ था।

52 साला क्रिकेटर को आई पी टी एल मैच के दौरान शानन के साथ देखा गया था। मुहम्मद अज़हरुद्दीन और शानन को पहली मर्तबा 2013 में पैरिस (फ़्रांस) में देखा गया था। अज़हरुद्दीन ने इस से पहले दो शादियां की थीं। इन की पहली बीवी हैदराबादी लड़की नौरीन थीं। नौरीन से अलग होने के बाद उन्होंने अदाकारा संगीता बिजलानी से 1996 में शादी की थी। 2010 में संगीता बिजलानी से भी अलाहिदगी हो गई।

TOPPOPULARRECENT