अमर सिंह का मुलायम पर आरोप, बेटे के फायदे के लिए रचा झगड़े का ड्रामा

अमर सिंह का मुलायम पर आरोप, बेटे के फायदे के लिए रचा झगड़े का ड्रामा
Click for full image

लखनऊ: शेर-ओ-शायरी की भाषा में कटाक्ष करने लिए मशहूर अमर सिंह ने मुलायम और अखिलेश पर आरोप लगते हुए कहा है कि वे हमेशा से एक थे और एक ही रहेंगे, जो पार्टी में हुआ वो सिर्फ लोगों को ‌दिखाने के लिए एक नाटक था. मुलायम को अपने बेटे से हारना पसंद है, उनहोंने कहा कि सपा, साइकिल और बेटा उनकी बहुत बड़ी कमजोरी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के मुताबिक, बीते दिनों सपा परिवार में हुए झगड़े को लेकर अमर सिंह ने एक न्यूज़ चैनल को दिए साक्षात्कार में मुलायम सिंह पर आरोप लगाए कि झगड़े की पूरी स्क्रिप्ट मुलायम सिंह ने लिखी थी, और सारी कवायद बेटे अखिलेश की छवि सुधारने और उसे उचित मुकाम दिलाने के लिए की गई. उनहोंने कहा कि मतदान के दिन भी मुलायम का पूरा परिवार एक-साथ गया था, फिर ये दिखावा कैसा?

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व मुलायम और अखिलेश के बीच पार्टी पर वर्चस्व बनाने को लेकर लोगों ने घमासान देखा और ये लड़ाई चुनाव आयोग में जाकर समाप्त हुई. जब बेटे का पक्ष लेते हुए चुनाव आयोग ने पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल पुत्र को दे दिया. बता दें कि इस पुरे घटना क्रम पर सपा नेता उदयवीर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी को खत्म करने के लिए इस सारे घमासान को अमर ‌सिंह ने बीजेपी के साथ मिलकर हवा दी.

Top Stories