अमर सिंह ने कद्दावर नेता आज़म खान को राक्षस बताया!

अमर सिंह ने कद्दावर नेता आज़म खान को राक्षस बताया!

सपा नेता आजम खान ने जिस तरह अभिनेत्री और नेत्री जया प्रदा पर टिप्पणी की है, उसे लेकर पूरे देश की राजनीति में हलचल है। आजम खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा के करीबी अमर सिंह ने उन्हें राक्षस बताया।

प्रभात खबर पर छपी खबर के अनुसार, अमर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके जैसे व्यक्ति से अपेक्षा भी क्या की जा सकती है। आजम खान एक दोहरे मापदंड वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने अमर सिंह को नफरत की राजनीति करने वाला बताया।

उन्होंने कहा कि आखिर उनके मन में देश की बेटी के प्रति इतनी नफरत क्यों है। उन्होंने कहा कि आज देश में एक ऐसा प्रधानमंत्री है, जो दुश्मन के घर में घुसकर वार करता है, फिर देश में आजम खान जैसा राक्षस कैसे पनप जाता है।

आजम खान के बयान पर सपा की ओर से जारी पहले बयान में पार्टी प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक बयान है और इसका समर्थन कोई नहीं कर सकता। जहां तक बात पार्टी की है, तो पार्टी का इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है।

वहीं आजम खान के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज ट्‌वीट किया। उन्होंने मुलायम सिंह से कहा है -मुलायम भाई आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं, आपके सामने द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है।

आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें। सुषमा स्वराज ने अपने ट्‌वीट में अखिलेश यादव, जया बच्चन और डिंपल यादव को भी टैग किया है।

Top Stories