Monday , December 11 2017

अमर सिंह ने कहा- ‘सपा विवाद में मुझे बलि का बकरा बनाया गया है’

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता अमर सिंह ने कहा है कि उनको बिना वजह इस पूरे प्रकरण में खलनायक बनाया गया। उन्हें इस लिए निशाना बनाया गया क्योंकि वे इस विवाद में शामिल सभी लोगों में सबसे कमजोर हैं।

उनका मानना है कि राजनीति में उनके पीछे कोई ताकत नहीं है, इसलिए उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। अमर सिंह ने कहा, ‘मैं इस विवाद में शामिल सभी लोगों में सबसे गरीब, कमजोर हूं। इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।’ उनका कहना है कि वे मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं। उन्होंने सफाई दी कि इस विवाद में समय वे लंदन में थे।

उन्हें लंदन से दिल्ली बुलाया गया था। उन्हें गैर जरूरी तरीके से खलनायक बनाया गया, जबकि इस विवाद में उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें इसी तरह इस पूरे मामले में खलनायक बनाया गया जैसे 2जी स्पेक्ट्रम में कनिमोझी को जेल जाना पड़ा, जबकि इसके कसूरवार मंत्री जेल में नहीं गए।

राष्ट्रमंडल खेलों में भी सुरेश कलमाड़ी जेल गए। वहीं बाकी कसूरवार लोगों पर कोई आंच नहीं आई। उन्होंने कहा कि नकद के बदले वोट मामले में फायदा कांग्रेस ने उठाया और नुकसान अमर सिंह को झेलना पड़ा। उन्हें जेल जाना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT