Tuesday , December 12 2017

अमिताभ चौधरी पर सनाह दर्ज़

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के सादर अमिताभ चौधरी के खिलाफ लातेहार थाने तादाद 123/13 की सनाह दर्ज की गयी है। सीजेएम कोर्ट के हुक्म पर मिस्टर चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन पर दफा 419, 465, 467, 471 और 120 (बी) लगायी गयी है। इन दफाओं में ध

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के सादर अमिताभ चौधरी के खिलाफ लातेहार थाने तादाद 123/13 की सनाह दर्ज की गयी है। सीजेएम कोर्ट के हुक्म पर मिस्टर चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन पर दफा 419, 465, 467, 471 और 120 (बी) लगायी गयी है। इन दफाओं में धोखाधड़ी, फरजी दस्तावेज को दुरुस्त बताने और साजिश का इल्ज़ाम लगाया गया है। लातेहार थाना ने इसकी जानकारी सीजेएम को दे दी है। अदालत ने इस मामले पर अगली सुनवाई के लिए सात अक्तूबर की तारीख तय की है।

गौरतलब है कि लातेहार क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी विनीत कुमार मधुकर ने दो अगस्त को सीजेएम की अदालत में जेएससीए चेयरमैन अमिताभ चौधरी, पंकज कुमार सिंह और दीगर के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज करायी थी। इन पर पब्लिक मनी के गलत इस्तेमाल, फरजी दस्तावेज की बुनियाद पर टेंडर मैनेज करने समेत दीगर इल्ज़ाम लगाये गये थे। कोर्ट ने मिस्टर मधुकर की शिकायतवाद पर पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने को कहा था।

TOPPOPULARRECENT