Friday , December 15 2017

अमिताभ ने ऑटोग्राफ के साथ अंगूर भी दिए थे :अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि जब वो पहली बार‌ सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से मिले थे तो अमिताभ ने उन्हें अंगूर दिए थे। अक्षय कुमार ने अक्सर कहा है कि वो अमिताभ बच्चन के हमेशा फ़ैन रहे हैं और उनके लिए हमेशा प्रोत्साहन का स्रोत रहेंगे ।

एफी फिल्म उत्सव में अमिताभ को सम्मान से पहले अक्षय कुमार को जब अपनी बात कहने का मौक़ा दिया गया तो उन्होंने स्टेज पर एक दिलचस्प बाते सुनाई कि किस तरह अमिताभ से जब वो पहली बार किसी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मिलने पहुंचे तो अमिताभ के हाथों में अंगूर थे उन्होंने ऑटोग्राफ के साथ वो अंगूर भी अक्षय कुमार को दे दिए थे और वो उनकी ज़िंदगी का सबसे हसीन लम्हा बन गया जिसे वो कभी नहीं भूले।

अक्षय ने बताया कि इसी तरह का एक और बात‌ उनकी ज़िंदगी में दुबारा पेश आई जब अभीनेता रणवीर सिंह एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार से मिलने पहुंचे थे और उनके सिक्योरिटी गार्ड रणवीर को वहां से भगाने की कोशिश कर रहे थे , अक्षय ने उन्हें बुला कर अंगूर दिए।

एफी के अंत‌ में अक्षय को अमिताभ के सम्मान‌ में कुछ कहना था तो उन्हें काफ़ी फ़ख़र महसूस हो रहा था। इस वक़्त ना सिर्फ वो जज़बाती हो गए थे , बल्कि अमिताभ भी भावुक नज़र आए । अक्षय ने अमिताभ के पांव छू कर उनका आशीर्वाद लिया तो अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया। उन्होंने अमिताभ के साथ अपनी फिल्मों का भी ज़िक्र किया और कहा कि वो लक्की हैं कि उन्हें कई बार अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौक़ा मिला है।

TOPPOPULARRECENT