अमिताभ बच्चन कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को ट्विटर पर कर रहे हैं पीछा, कॉंग्रेस आश्चर्यचकित

अमिताभ बच्चन कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को ट्विटर पर कर रहे हैं पीछा, कॉंग्रेस आश्चर्यचकित
New Delhi: Bollywood actor Amitabh Bachchan speaks during a press briefing on the US government's commitment to end TB, ahead of the World TB Day in New Delhi on Monday. PTI Photo by Kamal Singh (PTI3_7_2016_000211B)

नयी दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कुछ वरिष्ठ कांग्रेस के नेताओं को ट्विटर पर फ्लोइंग करना शुरू किए हैं, उन्हें पार्टी में अचानक रुचि के बारे में अटकलें लगाई जा रही है कि जो एक बार काँग्रेस के करीब थे और फिर दूर रह हो गए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को लागू करने के बाद, उन्होंने इस महीने से वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी का ट्विटर पर फ्लोइंग किए। उन्होंने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पार्टी नेताओं मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरुपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा की भी फ्लोइंग करने की शुरूआत की।

बच्चन, जो एक समय नेहरू-गांधी परिवार और राजीव गांधी के दोस्त थे, जो अभी बीजेपी के गुजरात के ब्रांड एंबेसडर हैं। उनके ट्विटर पर 33.1 लाख से अधिक फ्लोवर हैं और 1,689 लोग उनका फ्लोइंग करते हैं। कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी नेताओं के लिए उनके अचानक प्यार ने पार्टी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

हाल ही में अभिनेता ने कुछ अन्य विपक्षी नेताओं का भी पीछा किया है, जिसमें आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, जद (यू) के नीतीश कुमार, सीपीआई-एम के सीताराम येचुरी शामिल हैं। उन्होंने राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल, एनसी के उमर अब्दुल्ला और एनसीपी के सुप्रिया सुले का भी सोशल मीडिया पर पीछा किया है।

आम आदमी पार्टी ने हाल ही में मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह, कुमार विश्वास और आशीष खेतान को भी फ्लोइंग किया था। मनीष तिवारी, जो हाल ही में कांग्रेस के नेताओं में से एक थे, ने अभिनेता को धन्यवाद दिया, लेकिन अपने समय और राजनीतिक महत्व पर कुछ और नहीं कहा। सुपरस्टार भाजपा नेताओं के नंबर वन नेतावों का भी फ्लोइंग करते है। उन्होंने मंत्री नितिन गडकरी और सुरेश प्रभु का भी फ्लोइंग करते हैं।

Top Stories