Friday , December 15 2017

अमिताभ बच्चन का ऑप्रेशन, सेहत मुस्तहकम

मेगा स्टार अमिताभ बचन के मादा का आज यहां के हॉस्पिटल में कामयाब ऑप्रेशन हुआ, और उन के बेटे अभिषेक बचन ने कहा कि वो आइन्दा दो तीन दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे। 59 साला अदाकार अमिताभ बच्चन मादा के आरिज़ा की एक तवील तारीख़ रखते हैं वो 1982 मे

मेगा स्टार अमिताभ बचन के मादा का आज यहां के हॉस्पिटल में कामयाब ऑप्रेशन हुआ, और उन के बेटे अभिषेक बचन ने कहा कि वो आइन्दा दो तीन दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे। 59 साला अदाकार अमिताभ बच्चन मादा के आरिज़ा की एक तवील तारीख़ रखते हैं वो 1982 में फ़िल्म क़ुली की शूटिंग के दौरान हादिसा का शिकार हो गए थे और उन की आंत ज़ख्मी हो गई थी।

अमिताभ को मुज़ाफ़ात अंधेरी में वाक़्य सेवन हिलज़ हॉस्पिटल में शरीक किया गया है।इस हॉस्पिटल के तर्जुमान डाक्टर अस्थाना ने अख़बारी नुमाइंदों से कहा कि मरीज़ को सुबह 9और:30बजे के दरमयान आप्रेशन थियेटर मुंतक़िल किया गया था जहां उन की सर्जरी की गई और अब वो हश्शाश बश्शाश हैं।

ऑप्रेशन करने वाले डॉक्टर्स ने कहा है कि उन्हें अब कोई पेचीदा मसला दरपेश नहीं है। उन्हों ने कहा कि मिस्टर बच्चन के तमाम आज़ा-ए-रईसा मामूल के मुताबिक़ काम कर रहे हैं।ये ऑप्रेशन दो, तीन घंटों तक जारी रहा।

TOPPOPULARRECENT