Saturday , December 16 2017

अमिताभ हुए कंगना के दीवाने

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भी अब अदाकारा कंगना रानाउत के किरदार के कायल हो गये है। बिग बी ने क्वीन (कंगना) को फूलों का गुलदस्ता और एक खत भेजा है। कंगना की हाल ही में "क्वीन" रिलीज हुई है। कंगना के किरदार की चारो ओर काफी तारीफें हो रही है।

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भी अब अदाकारा कंगना रानाउत के किरदार के कायल हो गये है। बिग बी ने क्वीन (कंगना) को फूलों का गुलदस्ता और एक खत भेजा है। कंगना की हाल ही में “क्वीन” रिलीज हुई है। कंगना के किरदार की चारो ओर काफी तारीफें हो रही है।

अमिताभ भी कंगना के किरदार के दीवाने हो गये है। अमिताभ ने कंगना को फूलों का एक बडा गुलदस्ता और एक खत भेजा है। कंगना ने कहा कि एक डिलेवरी बॉय एक दिन बडा सा गुलदस्ता लेकर आया। जब मैंने इसे खोला तो इसमें जनाब बच्चन के हाथ से लिखा हुआ खत था । मैं उसे देखकर खुशी से फूली नहीं समा रही थी। उस खत में मेरी तारीफ थी।

काबिल ए जिक्र है कि कंगना ने क्वीन में एक छोटे शहर की रहने वाली एक लड़की रानी का किरदार निभाया है जो अपने वजूद को तलाशना चाहती है। विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म क्वीन में कंगना के इलावा राजकुमार राव के अहम किरदार है। इस फिल्म के लिये कंगना ने डायलाग भी लिखे है। इस फिल्म में कंगना के किरदार की तारीफ आमिर खान, शाहरूख खान, रणबीर कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने की है।

TOPPOPULARRECENT