Tuesday , September 18 2018

अमित शाह की बाइक रैली, जाटों का एलान किसी भी बाइक को घुसने नहीं दिया जाएगा

15 फरवरी जींद में अमित शाह की रैली से पहले जाटों ने ताल ठोक कर सरकार की धड़कनें बढ़ा दी है. बुधवार को जींद में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक हुई जिसमे 15 फरवरी को लेकर रणनीति तैयार की गई. आरक्षण संघर्ष समिति में राष्ट्रीय कार्यकारिणी  सदस्य कैप्टन रणधीर चहल ने कहा की 15 फरवरी को जींद को चारों तरफ से सील किया जाएगा और किसी भी बाइक को नहीं घुसने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा की सरकार इससे पहले या तो उनकी मांगों को पूरा करे नहीं तो रैली का डट कर विरोध होगा. उन्होंने कहा की इस काम के लिए हरियाणा भर से जाट नेताओं की ड्यूटियां भी लगा दी गई हैं और उस दिन किसी भी सड़क पर बाइक को नहीं उतरने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा की भाजपा एक लाख बाइक पहुंचने की बात कह रही है. हम देखते है बाइक कहा से लेकर आएंगे. उन्होंने कहा की जींद जिले को जाट 15 फरवरी को चारों तरफ से सील करेंगे और जब तक जाट आरक्षण, जेल में बंद युवाओं की रिहाई और अन्य मांगें पूरी नहीं होती तब तक रैली नहीं होने देंगे.

उन्होंने कहा की 15 फरवरी को चारों तरफ से ट्रेक्टर ट्रॉलियों के साथ ऐसा हाल कर देंगे की कुछ भी नहीं गुजरने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा की पुलिस के साथ कोई टकराव नहीं करेंगे और जहां पुलिस रोकेगी वहीं पर पड़ाव डाल लिया जाएगा.

साभार- न्यूज़ 18

TOPPOPULARRECENT