Sunday , February 25 2018

अमेठी में राहुल गांधी की इंतेख़ाबी मुहिम में सोनिया की शिरकत

सदर कांग्रेस सोनिया गांधी 19 अप्रैल को अमेठी पहूंचेंगी ताकि अपने फ़र्ज़ंद राहुल गांधी की इंतेख़ाबी मुहिम में शिरकत करसकें और इंतेख़ाबी जलसे से ख़िताब करसकें। ये पहली बार है कि सदर कांग्रेस अपने फ़र्ज़ंद के लिए उन के इंतेख़ाबी हलक़े

सदर कांग्रेस सोनिया गांधी 19 अप्रैल को अमेठी पहूंचेंगी ताकि अपने फ़र्ज़ंद राहुल गांधी की इंतेख़ाबी मुहिम में शिरकत करसकें और इंतेख़ाबी जलसे से ख़िताब करसकें। ये पहली बार है कि सदर कांग्रेस अपने फ़र्ज़ंद के लिए उन के इंतेख़ाबी हलक़े में मुहिम चला रही हैं।

एक दिन तवील दौरे में सोनिया गांधी, मन महर इलाक़े में इंतेख़ाबी जल्सा-ए-आम से ख़िताब करेंगी और इस के बाद दिल्ली वापिस होजाएंगी। पार्टी की मुक़ामी शाख़ ने कहा कि सदर कांग्रेस के दौरे को बड़े पैमाने पर कामयाब बनाया जाये। राहुल गांधी की हमशीरा प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा हाल ही में राहुल गांधी की इंतेख़ाबी मुहिम में शिरकत करचुके हैं।

उनके पर्चा नामज़दगी दाख़िल करने के वक़्त वो और सदर कांग्रेस सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ थे। टी वी अदाकारा से सियासतदां बनने वाली स्मृति ईरानी बी जे पी की और कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के राहुल गांधी के ख़िलाफ़ उम्मीदवार हैं। कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को उन के ख़ानदानी पस-ए-मंज़र में तन्क़ीद का निशाना बनाया है।

स्मृति ईरानी कांग्रेस पर तन्क़ीद करते हुए कह चुकी हैं कि उन्हें अमेठी में कोई तरक़्क़ी नज़र नहीं आई। राहुल गांधी ने अपने हलक़े के लिए कुछ नहीं किया है।

TOPPOPULARRECENT