Wednesday , November 22 2017
Home / Islamic / अमेरिका में एक हिजाब पहनी महिला को कहा गया आतंकवादी

अमेरिका में एक हिजाब पहनी महिला को कहा गया आतंकवादी

लॉस एंजेलिस । अमेरिका में नस्ली हमला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है आये दिन घटनाओं का सिलसिला बढ़ता जा रहा है अब अमेरिका में एक दुकान में हिजाब पहनी एक महिला को एक दुसरे ग्राहक ने आतंकवादी कहकर संबोधित किया और देश से बाहर चले जाने को कहा। कहा जाता है कि डोनाल्ड ट्रम्प के जीतने के बाद बुर्का पहने महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार सीबीएस से जुड़े के आर क्यु ई टीवी ने खबर दी है कि घटना न्यू मैक्सिको में अल बरकक के सिमथ्स स्टोर का है। खबर के मुताबिक बर्नी लोपेज नामक एक चश्मदीद के हवाले से कहा गया है, कि ‘सोडा लेने के लिए नीचे गलियारे में गया था और अचानक से मैं किसी को उस पर (बुर्का पहने महिला पर) चिल्लाते सुना। ‘ उनके मुताबिक ‘यह कहा जा रहा था’ कि हमारे देश से चले जाओ ‘, तुम यहाँ की नहीं हो। आप आतंकवादी हो। ‘लोपेज ने कहा कि उस समय सब लोग ठहर से गए और हिजाब पहनी महिला की रक्षा के लिए दौड़ पड़े।

लोपेज ने बाहिजाब महिला पर चिल्लाने वाली महिला की तस्वीर खींच ली है। हालांकि वह थोड़ी हिली हुई है। महिला एक टोपी पहनी हुई थी और उसने चश्मा लगाया हुआ था। उन्होंने बताया कि कर्मचारी चिल्लाने वाली महिला को स्टोर से बाहर ले गए लेकिन चिल्लाने वाली औरत हिजाब पहनी महिला का पार्किंग में प्रतीक्षा करने लगी। उन्होंने कहा कि समथ्स के सभी कर्मचारी महिला के चारों ओर जमा हुए और उसे उसकी कार तक छोड़ा और उसका सामान उस की कार में रखा। अमेरिकी टीवी स्टेशन ने समथ्स प्रबंधक को बुधवार को हुई इस घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने घटना की पुष्टि की।

TOPPOPULARRECENT