अमेरिका: व्हाईट हाउस के सामने एक शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

अमेरिका: व्हाईट हाउस के सामने एक शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

वाशिंगटन में स्थित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निवास व्हाइट हाउस के सामने वाली सड़क पर एक आदमी ने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। यह घटना शनिवार को व्हाइट हाउस के उत्तरी भाग में हुई। बताया जा रहा है कि, इस घटना के समय राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में मौजूद नहीं थे. वह फ्लोरिडा के अपने एक रिसॉर्ट में थे।

सुरक्षा एजेंसी ने बताया कि, पीड़ित व्यक्ति का इलाज करने के लिए चिकित्सा कर्मियों को बुलाया गया था, लेकिन चिकित्सा अधिकारीयों ने उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया।

जांच एजेंसी के अनुसार, “वह व्यक्ति व्हाइट हाउस के उत्तरी भाग में देखा गया था, जहां उसने कपड़ों में छिपी एक हैंडगन निकाली और गोलियां दागना शुरू कर दी, कुछ देर के बाद उसने खुद को गोली मार ली।”

हालांकि अमरीकी सिक्रेट सर्विस ने बताया है कि, व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी व्हाइट हाउस की तरफ नहीं थी और ना ही इसमें कोई और घायल हुआ, उसने हवा में फायर किए थे।

अमरीकी पुलिस ने बताया है कि,मृतक व्यक्ति की पहचान की जा चुकी है, लेकिन जब तक उसके द्वारा किये गए इस कृत्य की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Top Stories