Tuesday , December 12 2017

“MISS USA” का ख़िताब एक फौजी लड़की ने जीता

LAS VEGAS, NV - JUNE 05: Miss District of Columbia USA 2016 Deshauna Barber reacts as she is crowned Miss USA 2016 by Miss USA 2015 Olivia Jordan during the 2016 Miss USA pageant at T-Mobile Arena on June 5, 2016 in Las Vegas, Nevada. Ethan Miller/Getty Images/AFP

वाशिंगटन: अमेरिकी राजधानी वाशिंगटन से संबंध रखने वाली लड़की ने अमेरिकी ब्यूटी क्वीन का सम्मान अपने नाम कर लिया। 14 साल बाद वाशिंगटन की किसी स्त्री को ब्यूटी क्वीन चुना गया है। अतीत में इसी शहर की तीन लड़कियां यह सम्मान प्राप्त कर चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार इस साल अमेरिकी ब्यूटी क्वीन का सम्मान जीतने वाली 26 वर्षीय सुंदरी डिचवाया  बारबरा अमेरिकी फ़ौज में कार्यरत है। वर्जीनिया विश्वविद्यालय से 2011 में स्नातक ब्यूटी क्वीन 17 साल की उम्र में अमेरिकी सेना में शामिल हुई। तुलना में दूसरे और तीसरे स्थान पर जॉर्जिया हसीना ईमानी डीनियोर और हवाई की टचलसी खार्डीन उपविजेता रहीं।

उसका भाई भी इराक में अमेरिकी सेना के मंच से सेवारत दे चुके हैं। बार्बर का कहना है कि सैनिक गिरी उनका परिवारिक पेशा है और उनका परिवार कई पीढ़ियों से यह राष्ट्रीय सेवा आयोजन देता चला आ रहा है। ताजपोशी की घोषणा के समय ओरग्नाईजेशन ने यह घोषणा विशेष रूप से कि है कि इस साल के अमेरिकी ब्यूटी क्वीन अत्यधिक प्रतियोगिता में बेहद ही क़ायदे क़ानून का मुज़ाहरा किया है।

TOPPOPULARRECENT