Friday , December 15 2017

अमेरिका : एक औरत का पति निकला उसका दादा

वाशिंगटन : अमेरिका में 24 साल की एक महिला यह जानकर स्तब्ध रह गई कि तीन महीने पहले उसने जिससे शादी की है, वह दरअसल उसके दादा हैं। वैसे शादी के वक्त दोनों इस रिश्ते से अनजान थे। शादी के बाद पति के पुराने फोटो एल्बम को देखने के दौरान इस बात का पता चला। युवती अपने पति की तीसरी पत्नी है।

फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, मियामी के गोल्डन बीच पर रहने वाली इस युवती ने 68 साल के एक अरबपति से शादी की थी। शादी के तीन महीने बाद जब एल्बम में उसने पति के पहली शादी से हुए बच्चों की तस्वीरों को देखा तो बड़ा ‘झटका’ लगा। तस्वीर में दिखाई दे रहे बच्चों में एक युवती का पिता भी था।

युवती ने बताया कि जब उसने एल्बम में पिता को देखा, पूरी तरह हताश हो गई। हालांकि अब मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि ऐसी कोई भी बात हमें एक-दूसरे को छोड़ने का कारण नहीं बन सकती है।’

युवती के पति के अनुसार, उनकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर बच्चों के साथ कहीं चली गईं थीं। लाख जतन के बावजूद मैं उसे खोज नहीं सका। यहां तक कि मैंने प्राइवेट जासूसों की भी सेवाएं लीं। बाद में दोबारा शादी की, लेकिन उसका अंत भी तलाक पर हुआ। तलाक के कारण मेरी आर्थिक स्थिति भी बहुत गड़बड़ा गई थी, लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था। दो साल बाद मेरी कई लाख डॉलर की लॉटरी निकल आई। साल 2015 में मैंने फिर से घर बसाने का फैसला किया।

तीसरी पत्नी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, डेटिंग एजेंसी पर कई खूबसूरत लड़कियां थीं, जिसमें मुझे इसकी सूरत कुछ जानी पहचानी सी लगी। वह मुझसे रेस्तरां में मिलने आई। उसके बाद ही हमने शादी का फैसला कर लिया। हमने अपने परिवारों के बारे में कम बातें कीं। मेरी पत्नी ने मुझे बताया था कि गर्भवती होने के कारण पिता ने उसे घर से निकाल दिया है। हालांकि सच सामने आने के बाद भी दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है।

TOPPOPULARRECENT