Saturday , January 20 2018

अमेरिकी लड़की को बगदादी ने बना रखा था सेक्स स्लेव, बार-बार करता था रेप

नई दिल्ली: दहशतगर्द तंज़ीम इस्लामिक स्टेट के चीफ अबू बक्र अल-बगदादी ने एक अमेरिकी खातून को सेक्स स्लेव बना रखा था. बगदादी उसके साथ बार-बार रेप करता था.

खातून का नाम कायला म्यूलर है और वह Relief workers के तौर पर काम करती थीं. हालांकि म्यूलर अब इस दुनिया में नहीं रहीं. इस बात का खुलासा जुमे के रोज़ उसके वालिदैन ने किया. इसी साल फरवरी में अमेरिकी इत्तेहादी फौज की तरफ से इस्लामिक स्टेट पर किए गए हवाई हमलों में म्यूलर की मौत हो गई.

26 साल की म्यूलर की मौत का एलान ISIS ने ही किया था. अमेरिका ने अभी म्यूलर की मौत की तस्दीक नहीं की है. अमेरिकी फौज म्यूलर को बचाने कोशिश कर रही थी. ISIS के मुताबिक इस खातून की मौत हवाई हमले की वजह से हुई. हालांकि उसकी मौत की सही वजह क्या है इसका पता नहीं चल पाया है.

जुमे के रोज़ म्यूलर का 27वीं सालगिरह थी . इस मौके पर उसके वालिदैन ने एबीसी चैनल को बताया कि बगदादी उनकी बेटी का बार-बार रेप करता था और इसकी जानकारी खुद अमेरिकी आफीसरों ने उन्हें दी है.

इतना ही नहीं म्यूलर को टॉर्चर भी किया जाता था. आपकी मालूमात के लिए बता दें कि जुनूबी तुर्की से म्यूलर को 3 अगस्त 2013 को अगवा किया गया था.

म्यूलर को जहां यरगमाल बनाकर रखा गया था वहां रह चुकी दो यजीदी लड़कियों ने उसके साथ हुई ज्यादतियों के बारे में अमेरिकी अफसरों को बताया. 16 और 18 साल की ये दोनों लड़कियां ISIS के चुंगल से भागने में कामयाब रही थीं.

लड़कियों ने बताया कि म्यूलर को ISIS के दहशतगर्द अबू सैयफ के घर पर रखा गया था. कहा जा रहा है बगदादी सैयफ के घर जाता था और वहीं वह म्यूलर से रेप करता था. सैयफ की बीवी उम्म सैयफ अब अमेरिकी सेक्युरिटी फोर्स के कब्जे में है और उसने यह कबूला है कि म्यूलर को उसके घर पर रखा गया था.

TOPPOPULARRECENT