Monday , December 18 2017

अमेरीका: तैय्यारा हादिसे में पायलट समेत सभी लोगों की मौत

वॉशिंगटन:अमरीका के अलास्का सूबे के जुनूबी मशरिकी इलाके में कल हुई एक तैय्यारे हादिसे में सभी नौ लोग की मौत हो गई है। सिएटल की "प्रोमेक एयर" कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि इस हादिसे में पायलट समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई।

वॉशिंगटन:अमरीका के अलास्का सूबे के जुनूबी मशरिकी इलाके में कल हुई एक तैय्यारे हादिसे में सभी नौ लोग की मौत हो गई है। सिएटल की “प्रोमेक एयर” कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि इस हादिसे में पायलट समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई।

मौसूल इत्तेला के मुताबिक कोस्टगार्ड और रेस्क्यू टीमें ज़ाय हादिसे पर मौजूद शवों की तलाश में जुटी हैं। इला लेक के पास पहाडियों पर एक ज़ाती हेलिकॉप्टर ने एयरक्राफ्ट का मलबा देखा है। कोस्टगार्ड ऑफिसर लॉरेन स्टीनसन का कहना है कि एजेंसी को हादिसा की रिपोर्ट मुकामी वक्त के मुताबिक करीब दोपहर 2.15 बजे मिली, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया है।

तैय्यारा कल उस वक्त हादिसे का शिकार हो गया था, जब वह केत्चीकन शहर के करीब मिस्टी जोर्डस इलाके में परवाज़ कर रहा था। गौरतलब है कि यह तैय्यारा हॉलैड़ अमेरिका लाइन क्रूज शिप के आठ मुसाफिरों को टूरिस्ट फ्लाईट के लिए ले जा रहा था। यह क्रूज हफ्ते के रोज़ सिएटल से रवाना हुआ था।

TOPPOPULARRECENT