Monday , April 23 2018

अरबपति बसरान की बेटी अपने 7 दोस्तों के साथ प्लेन क्रैश में मारे जाने के बाद तुर्की सदमें में

तुर्की अरबपति हुसेन बसरान की बेटी मध्य ईरान में निजी जेट विमान दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद 11 लोग मारे गए थे जिसमें बसारण  की बेटी मीना बसारण और उसके 7 दोस्त उस प्लेन में सवार थे।  बसारण के वारिस मिना बसारण और उसके 7 दोस्तों के विमान दुर्घटना में मारे जाने के बाद  तुर्की सदमें में है। मीना बसारण और उसके 7 दोस्त ईरान में एक विमान दुर्घटना में मारे गए थे। उसके बाद सहानुभूति और दुख की अभिव्यक्ति के लिए सोशल मीडिया पर  बाढ़ आ गयी  है।

तुर्की के अरबपति व्यवसायी हुसैन बसरन की बेटी मीना बसरान, और दुबई में बसरान की बैचलरेट पार्टी का जश्न मनाने के बाद इटालबर्ग लौट रहे थे। प्राइवेट जेट, जो रविवार को ईरान के ज़ाग्रोस पर्वत पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, मालिकाना हक़ बसारण  परिवार की होल्डिंग कंपनी के पास था। दुर्घटना का कारण तुरंत स्पष्ट नहीं था। मिना बसरान और उसके दोस्तों के अलावा, दुर्घटना में तीन दल भी मारे गए थे।

प्रसिद्ध इंस्टाग्राम व्यक्तित्व, मीना बसरान के लगभग 60,000 फ्लोवर थे और संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे। अपने Instagram खाते पर अंतिम तस्वीरों में से एक ने दिखाया कि वह सात अन्य युवा महिलाओं से घिरी है, जो सभी एक जैसी वेशभूषा पहने हैं पोस्ट #minasbachelorette टैग, यह एक दुबई होटल में लिया गया था।

रविवार की शाम तक, दुर्घटना की खबर के कुछ ही घंटों के बाद, फोटो पर 7,000 से अधिक टिप्पणियां थीं। “जेट और मृतकों के मलबे खोज लिए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT