अररिया और सरफराज आलम की जीत पर बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए इस बार क्या कहा?

अररिया और सरफराज आलम की जीत पर बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए इस बार क्या कहा?

बिहार के अररिया में आरजेडी की जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री और नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी ने अररिया में कट्टरवादिता का जो जहर बोया है और यह उसी का दुष्परिणाम है कि वहां देश विरोधी नारे लगे और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे।

यह वही लोग नारे लगा रहे हैं जो जेएनयू में और अलगाववादी कश्मीर में लगाते हैं। इस तरह की मानसिकता हिंदुस्तान विरोधी मानसिकता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तथाकथित सेकुलरिज्म के नाम पर देश को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

मैं किसी समुदाय का विरोध नहीं करता बल्कि ऐसी मानसिकता का विरोधी हूं। लोकतंत्र के नाम पर देश को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है।

इससे पहले बिहार उपचुनाव में अररिया लोकसभा सीट पर आरजेडी की जीत और बीजेपी की हार के बाद गिरिराज सिंह ने तीखी टिप्‍पणी करते हुए कहा था कि ‘अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है। यह केवल नेपाल और बंगाल से जुड़ा नहीं है।

एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्‍होंने जन्‍म दिया है। यह केवल बिहार के लिए खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए खतरा होगा। अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा।

गौरतलब है कि अररिया लोकसभा उपचुनाव नतीजों के बाद देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अररिया लोकसभा उपचुनाव नतीजों के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दो युवक देश विरोधी नारे लगाते दिख रहे हैं। मामला काफी तूल पकड़ चुका है और इस पर बयानबाजी फ़िलहाल जारी है।

Top Stories