Saturday , July 21 2018

अररिया को आतंकी अड्डा बताकर बिहार को बदनाम कर रही है बीजेपी- RJD

बिहार में अररिया लोकसभा सीट के लिए हाल ही में हुए उपचुनाव में राजद के उम्मीदवार सरफराज अालम को मिली जीत और उनके समर्थकों का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद से सूबे में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है।

इसी कड़ी में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भाजपा व नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला है। शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार और राजद को भाजपा अपमानित कर रही है।

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा, बिहार के अररिया में मतदान के पूर्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वहां कह आये थे कि राजद यहां जीतेगा तो यह इलाका आइएसआइ का अड्डा बन जायेगा।

उपचुनाव में वहां हार के बाद केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह का बयान आया कि अररिया में भाजपा की हार और राजद की जीत देश के लिए खतरनाक है।

उनका कहना है कि राजद की जीत से सीमांचल कट्टरपंथियों का गढ़ बन जायेगा। नित्यानंद, गिरिराज या सुशील मोदी राजद पर जो आरोप लगा रहे हैं उसका आधार क्या है यह नहीं बता रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा, राजद वहां अचानक और पहली मर्तबा नहीं जीता है। हमारे नेता मरहुम मोहम्मद तस्लीमुद्दीन साहब लगभग साढ़े तीन साल से वहां के सांसद थे।

सीमांचल के लोग बहुत प्रेम और आदर के साथ उन्हें ‘सीमांचल का गांधी’ कहते थे। 2014 से अपने इंतकाल तक तस्लीम साहब अररिया से सांसद रहे।

भाजपा के नेताओं से हम जानना चाहते हैं कि इस बीच उस इलाके में कौन सी ऐसी गतिविधि हुई जिसके आधार पर सीमांचल उन्हें कट्टरपंथ और आतंकवाद के अड्डा के रूप में परिवर्तित होता हुआ नजर आया? ये लोग शायद भुल गए कि मात्र महीने भर पहले तक विजयी सांसद सरफराज आलम एनडीए के विधायक थे।

TOPPOPULARRECENT