अररिया में देश विरोधी नारे का विडियो हो सकता है फर्जी, सब बीजेपी की चाल है, जांच हो- तेजस्वी यादव

अररिया में देश विरोधी नारे का विडियो हो सकता है फर्जी, सब बीजेपी की चाल है, जांच हो- तेजस्वी यादव
Click for full image

अररिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के मुद्दे पर नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम ने बीजेपी पर निशाना साधा है। हिन्दी न्यूज चैनल आज तक से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऐसे नारे नहीं लगाए हैं।

सब बीजेपी वाले ही करवाते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग देशविरोधी नारेबाजी और ऐसा काम नहीं करते, यह सब बीजेपी का ही कराधरा है।

सरफराज आलम ने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। बीजेपी की जमीन खिसक गई है, इसलिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं। इनकी बातें बनाने से कुछ नहीं होगा और सब चीजें सामने आ जाएंगी।

वहीं तेजस्वी यादव ने भी सरफराज आलम का बचाव करते हुए कहा कि वायरल वीडियो जिसमें कुछ लोग सरफराज आलम की चुनावी जीत के बाद पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं, उसकी जांच होनी चाहिए। तेजस्वी ने इस बात की भी आशंका जताई की वायरल वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई होगी।

उन्होंने मांग की पुलिस को पहले इस वीडियो को फॉरेंसिक लैब में जांच करवाना चाहिए और इसकी सत्यता की पड़ताल करनी चाहिए।

बता दें कि अररिया में देश विरोधी नारेबाजी करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सज्जाद और सुल्तान आजमी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जबकि तीसरे आरोपी आबिद रजा की तलाश जारी है। गौरतलब है कि 14 मार्च को अररिया लोकसभा चुनाव में आरजेडी की जीत के बाद जश्न के माहौल में कुछ युवाओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

साभार- आज तक

Top Stories