Thursday , July 19 2018

अरविंदर सिंह लवली ने छोड़ा बीजेपी का दामन, कांग्रेस का थामा हाथ

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली की घर वापसी हो गई है। कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले लवली एक बार फिर अपनी पुरानी पार्टी में वापस आ गए हैं। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने खुद इसकी जानकारी दी है।

अरविंदर सिंह लवली ने नौ महीने पहले ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। नगर निगम चुनाव से ठीक पहले अजय माकन से नाराज होकर वो बीजेपी में चले गए थे। लवली के साथ यूथ कांग्रेस नेता अमित मलिक भी फिर से कांग्रेस में शामिल होंगे।

अरविंदर सिंह लवली और दिल्ली यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। अमित मलिक ने आजतक से कहा है कि बीजेपी में विचारधारा और राष्ट्रवाद दिखावा होता है। कांग्रेस की विचारधारा ही देशहित में है, इसलिए हम वापसी कर रहे हैं।

आज इस संबंध में राहुल गांधी के ऑफिस में मीटिंग हुई. अजय माकन ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान पी.सी चाको, हारून यूसुफ और अरविंदर सिंह लवली भी मौजूद रहे. उन्होंने लिखा कि अरविंदर सिंह लवली कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी छोड़ने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने आरोप लगाया था कि पार्टी में उन्हें दरकिनार किया गया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे बिना वजह पार्टी अध्यक्ष पद से हटाया गया।

TOPPOPULARRECENT