Tuesday , January 23 2018

डॉक्टर ने दी अरविंद केजरीवाल को चुप रहने की सलाह

बेंगलुरु : 40 साल से अरविंद केजरीवाल अपने गले की बीमारी से परेशान थे. उनकी जीभ लंबी हो गयी थी जिसके कारण बार बार कफ बन रहा था. डॉक्टरों ने पहले भी इसका इलाज किया था लेकिन इस बार अरविंद केजरीवाल की सर्जरी की गयी है. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों तक बात ना करने की सलाह दी है. ऐसे में अब आप केजरीवाल को कुछ दिनों तक बोलते हुए नहीं सुन पायेंगे.

अरविंद केजरीवाल खांसी और कफ की बीमारी से परेशान थे. इसके ईलाज के लिए वो पहले भी बेंगलुरु आ चुके हैं. बेंगलुरु के नारायण हेल्थ सिटी में उनके गले का ऑपरेशन किया गया है. डॉक्टर ने बताया कि उनके मुंह और गले की बनावट में भी परेशानी थी . ऑपरेशन करके उनके गले और मुंह के ऊपरी हिस्से की बनावट को थोड़ा सही किया गया है. अस्पताल द्वारा जारी किये गये विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुंह में उनकी जीभ के लिए कम जगह थी इसी कारण उन्हें ज्यादा परेशानी हो रही थी.

केजरीवाल कबतक पूरी तरह स्वस्थ होंगे इसकी सटीक जानकारी अबतक नहीं दी गयी है. फिलहाल उन्हें चुप रहने और बात ना करने की सलाह दी गयी है इसके बाद ही डॉक्टर सुधार को देखते हुए आगे कोई निर्णय लेंगे. अस्पताल के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी है कि चुकि यह समस्या अरविंद केजरीवाल को लंबे समय से थी इसलिए इससे निजात पाने में भी वक्त लगेगा.

TOPPOPULARRECENT