Sunday , December 17 2017

अरे ये क्या…न्यूड होकर जब दूल्हा-दुल्हन करने लगे शादी

अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को में एक शादी से हंगामा मच गया। दरअसल दूल्हे बने लडके और दुल्हन बनी लडकी ने अपने सारे कपडे उतारकर यह शादी की। हालांकि, पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला। ज़राये के मुताबिक शहर के सिटी हॉल के पास

अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को में एक शादी से हंगामा मच गया। दरअसल दूल्हे बने लडके और दुल्हन बनी लडकी ने अपने सारे कपडे उतारकर यह शादी की। हालांकि, पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला। ज़राये के मुताबिक शहर के सिटी हॉल के पास यह जोडा एक गली में शादी कर रहा था और उन्होंने शादी की रस्म से पहले अपने कपडे उतार दिए।

दोनों को ऐसे शादी करते देख उन्हें देखने वाले लोगों की भीड लग गई। लेकिन शादी के ठीक बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर हालात को संभाला। नंगे दुल्हा और दुल्हन के जिस्म को कपडो से ढका। पुलिस दोनों को गिरफ्तार करके थाने ले गई। दरअसल दुल्हा और दुल्हन दोनों सामाजी कारकुन हैं।

उन्होंने शादी करने यह तरीका सेन फ्रांसिस्कों में पब्लिक न्यूडिटी पर लगी रोक के मुखालिफ में अपनाया है। दुल्हन का कहना है कि उसने पब्लिक न्यूडिटी पर लगी रोक की मुखालिफत के लिए उसने शादी करने का ऎसा तरीका चुना है।

गौरतलब है कि सेन फ्रांसिस्को में साल 2012 में गली, स़डक, फुटपाथ, हवाई अड्डो में आवामी तौर पर नंगे होने पर रोक लगा दी थी। इसके बावजूद भी इस जोडे ने ऐसी हरकत की। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT