Tuesday , January 16 2018

अर्नब के टाइम्स नाउ छोड़ते ही आप और कांग्रेस ने खत्म किया चैनेल का बायकाट

MUMBAI, INDIA ? APRIL 03: Arnab Goswami, Indian Journalist, Editor in Chief and News anchor of the news channel Times Now at his office in Mumbai.(Photo by Bhaskar Paul/India Today Group/Getty Images)

नई दिल्ली: न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के एडिटर-इन-चीफ और फायरब्रैंड ऐंकर अर्नब गोस्वामी ने हाल ही में अपनी पद से इस्तीफा दे दिया है। मोदी भक्त अर्नब एक ख़ास बात के लिए जाने जाते थे जो है अपने शो “प्राइम टाइम” पर लोगों को बहस के लिए बुलाना लेकिन उनको बोलने का मौका नहीं देना और खुद चीखते-चिल्लाते हुए उनपर अपनी बातें थोपना। जिस कारण कई नेता और राजनीतिक पार्टियां उनके शो पर नहीं जाती थी और उनके चैनल को बायकाट कर रखा था। लेकिन अर्नब के टाइम्स नाऊ से जाने के बाद अब कुछ नेताओं ने चैनल के बायकाट को खत्म कर दिया है।

आपको बता दें पिछले साल से कांग्रेस ने टाइम्स नाउ का पूरी तरह से बायकाट कर रखा था जिसके पीछे की वजह थी कि अर्नब ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी से बातचीत के दौरान बुरा बर्ताव किया था। लेकिन जब से अर्नब से टाइम्स नाउ छोड़ा है तब से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता चैनल के प्राइम टाइम शो में होने वाली चर्चाओं में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT