Saturday , November 18 2017
Home / India / अर्नब गोस्वामी के न्यौते पर सहवाग का करारा जवाब, कहा फालतू लोगों के लिए वक़्त नहीं

अर्नब गोस्वामी के न्यौते पर सहवाग का करारा जवाब, कहा फालतू लोगों के लिए वक़्त नहीं

नई दिल्ली: हाल ही में ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन रियो ओलंपिक में भारतीय प्रदर्शन का मजाक उड़ाने के बाद काफी सुर्खियों में रहे थे। जिसके लिए मॉर्गन का भारतीय लोगों और कई भारतीय सेलेब्रिटीज ने जमकर विरोध भी किया था। मॉर्गन ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा था कि 121 करोड़ लोगों के देश में सिर्फ दो मेडल्स आने का जश्न मनाया जा रहा है। यह भारतीयों के लिए बहुत ही शर्मनाक है। इस मुद्दे पर बोलते हुए मॉर्गन यह तक कह गए थे कि मैं 1 मिलियन डॉलर की शर्त लगा सकता हूं कि भारत के अगला गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप जीत लेगा। मंजूर है?
इस मामले पर मॉर्गन को खरी-खरी सुनाने के लिए भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग मॉर्गन के सवालों का जवाब दिया कि “भारत पहले ही 9 गोल्ड जीत चुका है मगर इंग्लैंड ने एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता और रही बात मिलियन डॉलर की तो हमारा कोहिनूर तुम पर पहले ही उधार है।
इसी मुद्दे पर बहस करने के लिए सहवाग को न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने उन्हें The NewsHour शो में पियर्स मॉर्गन पर बहस करने के लिए न्यौता भेज जिसे शानदार अंदाज़ में सहवाग ने अपनाने से इंकार कर दिया। सहवाग ने इसका जवाब ट्विटर पर देते हुए लिखा कि अर्नब गोस्वामी चाहते हैं कि मैं पियर्स मॉर्गन को लेकर NewsHour शो पर भारत के विचार रखूं, मगर वह शख्स (पियर्स) इस काबिल नहीं कि उसके लिए शो पर बहस की जाए। इसलिए मैंने मना कर दिया। सहवाग का यह ट्वीट लोगों को खूब भाया और ट्विटर पर भी काफी वायरल हुआ।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

TOPPOPULARRECENT