Friday , November 24 2017
Home / India / अर्नब गोस्वामी हुए ज़ाकिर नाइक की बात से सहमत, कहा “आतंकवाद फैलाना है तो आतंकियों के ख़िलाफ़ फैलाओ”

अर्नब गोस्वामी हुए ज़ाकिर नाइक की बात से सहमत, कहा “आतंकवाद फैलाना है तो आतंकियों के ख़िलाफ़ फैलाओ”

डॉ ज़ाकिर नाइक को भर पेट बुरा कहने वाले टाइम्स नाउ के अर्नब गोस्वामी को अब डॉ नाइक की ही बात याद आ रही है. बांग्लादेश के अखबार दा डेली स्टार की ख़बर पर पूरी नफ़रत भरी कैंपेन चलाने वाले अर्नब को शायद अब अहसास हो चला है कि जो बात डॉ नाइक कह रहे थे उसमें कुछ तर्क भी हैं. दा डेली स्टार ने तो डॉ ज़ाकिर से माफ़ी मांग ली लेकिन अर्नब माफ़ी मांगने पे यक़ीन नहीं रखते इसलिए IRF के प्रमुख नाइक ने 500 करोड़ का मानहानि नोटिस टाइम्स नाउ और अर्नब को भिजवा दिया.
खैर हम यहाँ बात कर रहे हैं उस बयान की जिसमें डॉ ज़ाकिर ने कहा था कि कोई भी ग़लत काम करे तो उसको डराओ, उसे आतंकित करो और इस तरह हर मुसलमान को एंटी सोशल एलिमेंट के प्रति आतंकवादी होना चाहिए. हालाँकि डॉ नाइक ने ये साफ़ किया था कि आजकल के दौर में जिस तरह से आतंकवाद की परिभाषा बदली है तो उस लिहाज़ से किसी को भी आतंकवादी नहीं होना चाहिए पर बुराइयों से लड़ना चाहिए और ये बुराइयां उन्होंने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध बताये थे.
उस वक़्त इस बयान की बेहिसाब निंदा करने वाले विवादित एंकर अर्नब गोस्वामी ने दक्षिण पंथी संघठनों की बुराई करते हुए एक प्रोग्राम के दौरान कहा “वो आतंक फैलाना चाहते हैं. अगर आतंक फैलाना ही है तो बलात्कारियों के ख़िलाफ़ फैलाओ. आतंकवाद फैलाना है तो आतंकियों के ख़िलाफ़ फैलाओ ”
अनजाने में अर्नब गोस्वामी वही बात कह गए जो डॉ ज़ाकिर नाइक ने कही थी और जिस बयान को अर्नब ने सबसे मज़बूत आधार माना था लेकिन अब जब वो खुद ही कह रहे हैं तो क्या किया जाए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

TOPPOPULARRECENT