Sunday , November 19 2017
Home / Crime / अलवाल में आशिक़ जोड़े ने की ख़ुदकुशी

अलवाल में आशिक़ जोड़े ने की ख़ुदकुशी

हैदराबाद 13दिसंबर: शहर के नवाही इलाक़े अलवाल में एक आशिक़ जोड़े ने इंतेहाई इक़दाम करते हुए ख़ुदकुशी कर लिया। तवील मुलाक़ात, बेहस-ओ-तकरार के बाद दोनों ने इस नतीजे पर पहुंच कर ट्रेन के आगे छलांग लगाकर ख़ुदकुशी करली।

रेलवे पुलिस सिकंदराबाद ने ये बात बताई। सब इंस्पेक्टर रेलवे पुलिस प्रमोद के मुताबिक़ लड़की सुबह के औक़ात में हलाक हो गई जबके लड़का शाम के 4 बजे ईलाज के दौरान फ़ौत हो गया।

उन्होंने बताया कि 23 साला नर्सिंग और सुरेशा एक दूसरे से मुहब्बत करते थे पिछ्ले एक साल से एक दूसरे की मुहब्बत में वो गिरफ़्तार थे, दोनों की मुलाक़ात हुई और दोनों में काफ़ी देर तक बातचीत और बेहस तकरार जारी थी जिसके बाद दोनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगादी। लड़की सुरेशा जो डिग्री साल दोम की तालिबा थी उसने नर्सिंग से शादी के लिए इसरार किया और शादी के लिए ज़ोर दे रही थी जिस पर लड़का शादी के लिए तैयार नहीं था। रेलवे पुलिस के मुताबिक़ नर्सिंग पेशे से लिफ़्ट मैकेनिक था उस के वालिदैन की मौत हो गई थी और वो दादी और छोटे भाई के हमराह रहता था।

एक साल पहले नर्सिंग की दोस्ती सुरेशा से हुई जो मुहब्बत में बदल गई। रेलवे पुलिस ने बताया कि सुरेशा के वालिदैन भी अपनी लड़की की हरकतों और मुहब्बत से नावाक़िफ़ थे।

TOPPOPULARRECENT