Saturday , December 16 2017

अलहदा तेलंगाना रियासत क़ायम नहीं होगी 14 एफ़ की मंसूख़ी से मर्कज़ का इशारा

हैदराबाद। 2 नवंबर (सियासत न्यूज़) मुत्तहदा रियासत के हामी कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट मिस्टर लगड़ा पाटी राजगोपाल ने कहा है कि अलहदा रियासत क़ायम नहीं होगी। 14 एफ़ को मंसूख़ करते हुए मर्कज़ी हुकूमत ने इस बात का इशारा दिया है। कांग्रेस क

हैदराबाद। 2 नवंबर (सियासत न्यूज़) मुत्तहदा रियासत के हामी कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट मिस्टर लगड़ा पाटी राजगोपाल ने कहा है कि अलहदा रियासत क़ायम नहीं होगी। 14 एफ़ को मंसूख़ करते हुए मर्कज़ी हुकूमत ने इस बात का इशारा दिया है। कांग्रेस के तीन नहीं सिर्फ दो अरकान असमबली ने अस्तीफ़ा दिया है।

टी आर ऐस में शामिल होने वाले तीसरे रुकन असमबली आज़ाद थी। कांग्रेस के तीन अरकान असमबली और दो अरकान-ए-पार्लीमैंट की टी आर इससे राबिता में होने की पार्टी हाईकमान को इत्तिला थी।

आंधरा प्रदेश के यौम तासीस के मौक़ा पर विजयवाड़ा में मुजस्समा पोटी सिरी रामलो पर फूल माला चढ़ाने के बाद मीडीया से बातचीत करते हुए मिस्टर लगड़ा पाटी राजगोपाल ने कहा कि मर्कज़, रियासत की तक़सीम के लिए तैय्यार नहीं है, दस्तूर हिंद की दफ़ा 14 एफ़ को मंसूख़ करते हुए इस बात का इशारा दे दिया है। यौम तासीस के मौक़ा पर इलाक़ा तेलंगाना मैं योम-ए-स्याह मनाया जा रहा है, जो बद बख्ता ना फ़ैसला है।

इश्तिआल अंगेज़ ब्यान देने से सिर्फ क़ाइदीन को फ़ायदा होगा, जब कि अवाम को नुक़्सान होगा। कांग्रेस के तीन अरकान असमबली की टी आर ऐस में शमूलीयत के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के तीन नहीं सिर्फ दो अरकान असमबली गए हैं, तीसरे रुकन असमबली का कांग्रेस से कोई ताल्लुक़ नहीं है, वो आज़ाद रुकन असमबली हैं, इस से हुकूमत को कोई ख़तरा नहीं है और ना हि हुकूमत अक़ल्लीयत में आगई है।

TOPPOPULARRECENT