Tuesday , December 19 2017

अलहिरा स्कूल के बच्चों ने कैंसर के मरीजों को दी रकम

कैंसर एवरनेस एंड एड्स सोसाइटी, लखनव की तहरीक पर अलहिरा पब्लिक स्कूल, शरीफ कॉलोनी के तलबा व तालिबात ने कैंसर के मरीजों के लिए तकरीबन 20 हज़ार रुपए जमा किया जिसे सोसाइटी के जिम्मेदार सैफुल्लाह कुरैसी के हवाले किया गया। उन्होने तलबा व

कैंसर एवरनेस एंड एड्स सोसाइटी, लखनव की तहरीक पर अलहिरा पब्लिक स्कूल, शरीफ कॉलोनी के तलबा व तालिबात ने कैंसर के मरीजों के लिए तकरीबन 20 हज़ार रुपए जमा किया जिसे सोसाइटी के जिम्मेदार सैफुल्लाह कुरैसी के हवाले किया गया। उन्होने तलबा व तालिबात के सामने कैंसर जैसे मुहलिक मर्ज से मुतल्लिक़ अपने तबयी खयालात का इज़हार किया और इस जानलेवा मर्ज से बचने की तरकीब भी बताई, कैंसर जदा मौत व हयात के कश्मकश में मुब्तला मरीजों के लिए माली तावून की दरख्वास्त भी की।

इस मौके पर भी स्कूल के तलबा व तालिबात ने इंसानी हमदर्दी का वाजेह सुबूत पेश करते हुये अपनी तावून पेश किया। कैंसर बेदारी मुहिम के लिए तीन तालिबे इल्म मुस्कान परवीन, मोहम्मद मुदास्सिर हैदर, और नायाब फिरदौस को सबसे ज़्यादा रकम जमा करने के औज में खुसुसि इनमात से नवाजा गया, इस मुहिम में ज़बरदस्त हमदर्दवाना तावून की वजह से स्कूल के डाइरेक्टर मोहम्मद अनवर, प्रिन्सिपल सर्फ़राज आलम और कॉर्डिनेटर डॉक्टर जमशेद ज़ाहिद को भी शानदार सिल्ड, कप और सर्टिफिकेट आप शोसल सर्विस से नवाजा गया।

TOPPOPULARRECENT