Saturday , April 21 2018

अलीगढ़- हिन्दूवादी नेता पर चाकू से जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़ में  रात बाइक सवार युवकों ने हिन्दूवादी नेता पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। पीड़ित अपने साथी के साथ होली मिलन समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था। घायल को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर के मुताबिक एटा चुंगी बाईपास स्थित श्रीनगर कॉलोनी निवासी सोनू सविता हिंदू जागरण मंच में महानगर अध्यक्ष हैं। शनिवार को वह अपने साथी महानगर मंत्री कौशल सेंगर के साथ ओजोन सिटी में होली मिलने गए थे। वहां से दोनों रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक से घर वापस लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार बाईपास स्थित क्यामपुर मोड़ के पास पहुंचते ही  अपाचे बाइक सवार दो युवक आ धमके। पीछे बैठे युवक ने सोनू की कमर में दो बार चाकू से वार कर दिया। खून से लथपथ सोनू सड़क पर जा गिरे। बाइक हड़बड़ाहट में एक प्लॉट में जा गिरी। मौका मिलते ही हमलावर बाइक लेकर फरार हो गए। कौशल गंभीर हालात में सोनू को लेकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचे। खबर मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पंहुच गई।

डॉक्टर नहीं मिलने पर अस्पताल में हंगामा

कौशल सेंगर जब घायल सोनू सविता को लेकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचे तो इमरजेंसी में कोई डॉक्टर नहीं मिला। इधर, सूचना मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। उन्होंने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद जब डॉक्टर आए तब उनका इलाज शुरू हो सका।
देर रात तक उन्हें होश नहीं आया। संगठन के पदाधिकारियों ने आपसी रंजिश में हमला किए जाने की संभावना जताई है। कौशल सेंगर का कहना है कि वह अपाचे बाइक सवारों को नहीं पहचान सके हैं। गाड़ी नंबर भी ठीक से नहीं देख सके। इस संबंध में इंस्पेक्टर राघवेन्द्र सिंह का कहना है कि सोनू पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से हमला किया है। अभी हर ऐंगिल पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें की ये वही नेता हैं जिन्होंने दिसंबर माह में क्रिसमस के कार्यक्रम स्कूल व कॉलेजों में कराए जाने पर सोनू सविता व अन्य पदाधिकारियों ने विरोध किया। इसको लेकर वे सुर्खियों में आ गए। कई संगठनों ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को शिकायत पत्र भी दिए थे। इसको लेकर क्वार्सी पुलिस ने सोनू सविता समेत पांच पदाधिकारियों को पाबंद कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT