‘अल्लाह-हू-अकबर’ नारे पर ओवैसी के समर्थन में आजम खान, दिया ये फॉर्मूला !

‘अल्लाह-हू-अकबर’ नारे पर ओवैसी के समर्थन में आजम खान, दिया ये फॉर्मूला !

संसद में नए सांसदों की शपथ ग्रहण के दौरान लगे ‘जय श्रीराम’ के नारों पर आजम खान ने बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में ‘जय श्रीराम’ की तर्ज पर ‘अल्लाह-हू-अकबर’ का फॉर्मुला बताया। आजम खान ने कहा कि उन्हें ‘जय श्रीराम’ से कोई ऐतराज नहीं है लेकिन किसी को ‘अल्लाह-हू-अकबर’ से भी कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए। बता दें कि लोकसभा में TMC और AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की शपथ के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए गए थे।

इन्हीं नारों के बारे में बात करते हुए आजम खान ने कहा कि “सदन में जो नारे लगे हैं, मेरा क्या ऐतराज हो सकता है जय श्रीराम से? लेकिन, किसी को ‘अल्लाह-हू-अकबर’ से भी ऐतराज नहीं होना चाहिए। जब सदन में ऐसे नारे लगना शुरू हो ही गए हैं तो उसकी कहां कोई सीमा है? देखिए आप, कोई रामायण पढ़ रहे थे, कोई श्लोक पढ़ रहे थे, कोई गीता पढ़ रहे थे, कोई वेद पढ़ रहे थे, कोई पुराण पढ़ रहे थे तो कोई कुरान भी पढ़ेगा।”

आजम खान ने इतना सब कहने के बाद सवाल भी खड़ा किया। उन्होंने पूछा कि इन सब बातों की शुरुआत किसने की है। खान ने पूछा कि “इसकी शुरुआत किसने की है? बात निकलेगी तो बहुत दूर तक जाएगी।” इंडिया टीव पर आजम खान की ये बातें वीडियों के रूप में भी दर्ज हैं। आप इसकी वीडियो भी देख सकते हैं।

Top Stories