अल्‍का लांबा ने गिरफ्तारी की मांग पर ट्रोर्ल्‍स को दिया जवाब, कही ये बात !

अल्‍का लांबा ने गिरफ्तारी की मांग पर ट्रोर्ल्‍स को दिया जवाब, कही ये बात !

कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा ने अपनी गिरफ्तारी पर ट्रोल्‍स को जवाब देते हुए कहा है कि क्‍यों नहीं, वह हर कुर्बानी को तैयार हैं. उन्‍होंने अपने ट्वीट में ट्रोर्ल्‍स को जवाब देते हुए लिखा है कि ‘मां हूं, किसी की बेटी हूं, किसी की बहन हूं. शायद इसीलिये बलात्कार की शिकार बेटियों का दर्द समझ सकती हूं.

निर्भया की मां को सालों न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खाते, पीड़ा-आंसुओं में कईं बार देखा हैं. उन्‍हें जब-जब देखा खून खौल उठा है. उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍त्‍र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा हैं.

क्‍या हैं पूरा मामला
कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा ने एक कथित खबर को आधार बनाते हुए एक विवादित ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्‍नाव रेप कांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व बीजेपी विधायक की जमानत का दावा किया गया था. अल्‍का लांबा ने अपने अमर्यादित ट्वीट में लिखा था कि जिन बलात्कारियों ( BJP नेता) पर सीएम योगी, एमसी साक्षी, गृहमंत्री शाह और पीएम मोदी आशीर्वाद हो, आखिर उसे कोई भी अदालत अधिक समय तक सलाखों के पीछे नहीं रख सकती.

इनता ही नहीं, अल्‍का लांबा ने हाईकोर्ट पर निशाना साधते हुए लिखा था कि हाईकोर्ट के के जज ने ऐसा कर बस अपनी जान बचाई है. महिला मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्‍पणी करते हुए अल्‍का लांबा ने लिखा कि अपने इस नेता की रिहाई मुबारक. इतना ही नहीं, इस ट्वीट में अल्‍का लांबा ने पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर अमर्यादित टिप्‍पणी भी कर दी थी. जिसके बाद, अल्‍का लांबा लगातार सोशल मीडिया में टोलर्स के निशाने पर हैं.

सेंगर की बेटी ने दी पुलिस को दी शिकायत
उन्‍नाव दुष्‍कर्म कांड में उम्र कैद की सजा काट रहे बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा के खिलाफ पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर को‍ शिकायत दी है. शिकायत में दावा किया गया है कि अल्‍का लांबा का ट्वीट फर्जी है लिहाजा उसने खिलाफ आईटी एक्ट के उल्लंघन, मानसिक उत्‍पीड़न और मानहानि का मुकदमा भी दर्ज किया जाए

Top Stories