अल हीरा शरीफ कॉलोनी मुल्की सतह पर अपनी शिनाख्त कायम करने में कामयाब होगा

अल हीरा शरीफ कॉलोनी मुल्की  सतह पर अपनी शिनाख्त कायम करने में कामयाब होगा
कॉंग्रेस के सीनियर रहनुमा और तहरीक उर्दू के जाइंट सेक्रेटरी शाह फैजुर्राहमान और अंजुमन फ्लाह मिल्लत रियासत बिहार के सेक्रेटरी नाशरू व अशाअत नश्रुद्दिन बिलखी ने अपने मुश्तरका प्रेस बयान में अलहिरा पब्लिक स्कूल शरीफ कॉलोनी पटन

कॉंग्रेस के सीनियर रहनुमा और तहरीक उर्दू के जाइंट सेक्रेटरी शाह फैजुर्राहमान और अंजुमन फ्लाह मिल्लत रियासत बिहार के सेक्रेटरी नाशरू व अशाअत नश्रुद्दिन बिलखी ने अपने मुश्तरका प्रेस बयान में अलहिरा पब्लिक स्कूल शरीफ कॉलोनी पटना की सीबीएसई दसवें बोर्ड के इम्तिहान में शानदार और नुमाया कामयाबी पर मुबारकबाद पेश की है। उन्होने अपने पैगाम में अलहिरा शरीफ कॉलोनी के कामयाब तलबा व तालिबात और असातीजा के साथ साथ तमाम ज़िम्मेदारान को उनके फआल कोशिशों को सराहते हुये कहा की इस स्कूल ने रोज़ अवल से क़ौम व मिल्लत के नौनिहालों की सही सिम्त में रहनुमाई की है।

उन्होने बताया के उन्हें अक्सर अलहिरा के प्रोग्राम में शिरकत करने का मौका मिला है। ये प्रोग्राम मेयारी ही नहीं बल्कि पैगाम रसां होते हैं। उन्हें देखने से ही इस बात का अंदाज़ा होता है की ये तालीमी अदारा शहर अज़ीमाबादी ही नहीं बल्कि पूरी रियासत के लिए एक अज़ीम सरमाया है। ख़ुसूसन असरी तालीम के साथ साथ आखिरत की फ्लाह व कामरानी को मदए नज़र रखते हुये बच्चों की तालीम व तर्बियती का इंतेजाम इस अदारे की अनफ्रादीयत है। जो इस पर इस दौर में मिल्लत के लिए एक नेमत है। उन्होने कहा की अलहिरा अपने क़याम के बाद से अब तक एक अफानी मक़सद को ले कर जद्दो जहद कर रहा है।

Top Stories