Saturday , December 16 2017

अवाम की मुसीबत और मसाइल के सामने मेरी तकलीफ़ गैर अहम

हैदराबाद 17 फरवरी (सियासत न्यूज़) सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू ने कहा कि कांग्रेस हुकूमत ने लूट खसूट कर के तरक़्क़ी के मुआमले में रियासत को 20 साल पीछे कर दिया। हादिसा में पैर जख्मी होने के बावजूद अपनी पदयात्रा जारी रखने वाले

हैदराबाद 17 फरवरी (सियासत न्यूज़) सदर तेलुगु देशम एन चंद्र बाबू नायडू ने कहा कि कांग्रेस हुकूमत ने लूट खसूट कर के तरक़्क़ी के मुआमले में रियासत को 20 साल पीछे कर दिया। हादिसा में पैर जख्मी होने के बावजूद अपनी पदयात्रा जारी रखने वाले नायडू ने कहा कि अवाम की मुसीबत और मसाइल के सामने उन की तकलीफ़ कोई एहमीयत नहीं रखती।

पदयात्रा के दौरान उन्हें अवाम की मुश्किलात और तर्ज़े ज़िदंगी को क़रीब से देखने का मौक़ा मिला है। उन्हों ने कहा कि राज शेखर रेड्डी पर भरोसा करने वाले किसानों को नुक़सानात से दो-चार होना पड़ा।

ज़िला गुंटूर में बारिश के बाइस सदर तेलुगु देशम ने आज अपनी पदयात्रा का आग़ाज़ ताख़ीर से किया। उन्हों ने मीडिया से बात-चीत करते हुए कहा कि राज शेखर रेड्डी के पाँच साला दौरे हुकूमत में 14,500 किसानों ने ख़ुदकुशी की थी,बादअज़ां कांग्रेस हुकूमत की किसान दुश्मन पालिसीयों की वजह से हज़ारों किसानों ने ख़ुदकुशी की।

उन्हों ने कहा कि जिला यगनम के नाम पर राज शेखर रेड्डी ने करोड़ों रुपये ग़बन किया। उन्हों ने डाक्टर राज शेखर रेड्डी की वजह से अलमाटी डैम मुक़द्दमा हारने और उन के वकील की सही पैरवी ना करने का नतीजा क़रार दिया।

उन्हों ने कहा कि प्रोजेक्ट्स में तो पानी नहीं है, मगर किसानों की आँखों में पानी ज़रूर दिखाई दे रहा है। वाज़ेह रहे कि तनाली में ज़बरदस्त बारिश के सबब चंद्र बाबू नायडू की पदयात्रा में रुकावट पैदा हुई।

TOPPOPULARRECENT