अवाम के जज़बात से खिलवाड़ कांग्रेस को मंहगी पड़ेगी

अवाम के जज़बात से खिलवाड़ कांग्रेस को मंहगी पड़ेगी
हैदराबाद 30 जनवरी ( सियासत न्यूज़) रियास्ती क़ानूनसाज़ कौंसिल में तेलुगु देशम पार्टी के डिप्टी लीडर जनाब इब्राहीम बिन अबदुल्लाह मसक़ती ने अलहदा तेलंगाना मसअले पर मौजूदा तात्तुल के लिए कांग्रेस पार्टी और मर्कज़ी हुकूमत को ज़िम्

हैदराबाद 30 जनवरी ( सियासत न्यूज़) रियास्ती क़ानूनसाज़ कौंसिल में तेलुगु देशम पार्टी के डिप्टी लीडर जनाब इब्राहीम बिन अबदुल्लाह मसक़ती ने अलहदा तेलंगाना मसअले पर मौजूदा तात्तुल के लिए कांग्रेस पार्टी और मर्कज़ी हुकूमत को ज़िम्मेदार क़रार दिया.

और कहा कि कांग्रेस ने हमेशा की तरह ही अवाम के जज़बात के साथ खिलवाड़ किया है और उसे इस का ख़मयाज़ा भुगतना पड़ेगा। जनाब इब्राहीम बिन अबदुल्लाह मसक़ती ने मौजूदा सूरते हाल पर रद्दे अमल का इज़हार करते हुए कहा कि.

तेलंगाना तहरीक के दौरान कांग्रेस ने बारहा ये एलान किया कि वो तेलंगाना तशकील के हक़ में है और मर्कज़ी हुकूमत बहुत जल्द तशकील का एलान करेगी।

2009 में जब तेलंगाना तहरीक उरूज पर थी तो मर्कज़ी हुकूमत ने 9 दिसंबर 2009 को तेलंगाना की तशकील का अमल शुरू करने का एलान किया लेकिन सीमा आंध्र क़ाइदीन के एहतिजाज के बाद एक माह के अंदर मर्कज़ ने अपना मौक़िफ़ तबदील कर लिया।

जनाब मसक़ती ने यक़ीन ज़ाहिर किया कि 2014 में चंद्र बाबू नायडू की क़ियादत में तेलुगु देशम पार्टी दुबारा बरसरे इक़तिदार आएगी और कांग्रेस पार्टी का सफ़ाया हो जाएगा।

उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम के मुवाफ़िक़ तेलंगाना मौक़िफ़ के बाइस तेलंगाना के 10 अज़ला में भी पार्टी बेहतर मुज़ाहरा करेगी।

Top Stories