Tuesday , January 16 2018

अवाख़िर नवंबर आंध्र प्रदेश असेंबली को तेलंगाना पर करारदाद

कांग्रेस के जनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर दिग विजए सिंह ने कहा कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी को तब्दील नहीं किया जाएगा। नवंबर के अवाख़िर में तेलंगाना का मुसव्वदा आंध्र प्रदेश असेंबली को रवान

कांग्रेस के जनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर दिग विजए सिंह ने कहा कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी को तब्दील नहीं किया जाएगा। नवंबर के अवाख़िर में तेलंगाना का मुसव्वदा आंध्र प्रदेश असेंबली को रवाना किया जाएगा।

सी डब्ल्यू सी ने जो फैसला किया है इस पर अमल आवरी होगी। आज रिवायत से हट कर पहली मर्तबा हुकूमत और पार्टी के दरमियान प्ले का रोल अदा करने वाली राबिता कमेटी का पहली मर्तबा दिल्ली में इजलास मुनाक़िद हो रहा है और ये अफवाहें गश्त कर रही हैं कि तेलंगाना के फैसले को क़ुबूल ना करने पर चीफ मिनिस्टर को तब्दील कर दिया जाएगा।

दिल्ली में जब इस मसअले पर दिग विजए सिंह से बात की गई तो उन्हों ने कहा कि राबिता कमेटी इजलास का एजेंडा चीफ मिनिस्टर को तब्दील करने का नहीं है बल्कि तमाम क़ाइदीन में राबिता पैदा करना है। कांग्रेस पार्टी हाईकमान के पास चीफ मिनिस्टर को तब्दील करने की कोई तजवीज़ नहीं है।

इजलास का बाईकॉट करने से सिर्फ़ सीमा आंध्र अवाम का नुक़्सान होगा। असेंबली को तेलंगाना की क़रारदाद रवाना करने के ताल्लुक़ से पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि असेंबली को क़रारदाद नहीं बल्कि नवंबर के अवाख़िर में मुसव्वदा तेलंगाना रवाना किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT