अवैध कब्जों के खिलाफ सरकार यूपी को कार्रवाई करनी चाहिए थी: नीतीश कुमार

अवैध कब्जों के खिलाफ सरकार यूपी को कार्रवाई करनी चाहिए थी: नीतीश कुमार
Click for full image

पटना: मथुरा के हिंसक जिसमें 27 मानव बढ़ा रहे हैं मुख्यमंत्री बिहार नीतीश कुमार ने आज कहा कि अवैध कब्जा लेने वालों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। उन्होंने सवाल किया कि उन्हें अपनी इतने लंबे समय तक गतिविधियां जारी रखने की अनुमति क्यों दी गई। उन्होंने कहा कि यह गंभीर चिंता और आश्चर्य की बात है।

अवैध कब्जा लेने वालों को यहां लंबे समय तक रहने की अनुमति दी गई ‘हालांकि अवैध कब्जों वालों की मांग बेहद आश्चर्यजनक थे वह संवाददाता सम्मेलन में मथुरा की घटना पर प्रतिक्रिया कर रहे थे। उन्होंने बीएसई बी 10 + 2 टॉपर के मामले के बारे में सवाल का जवाब देते हुए कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और इस मामले में जिम्मेदारी के निर्धारण के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने सरकारी आवासीय बंगला पर कब्जा बनाए रखने के विपक्ष के दावे को खारिज करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति दो बंगलों में कैसे रह सकता है। उन्होंने कहा कि मेरे पास दो आवासीय बंगले नहीं हैं मुझे भी एक ही बंगला (7 सर्कुलर रोड) आजीवन लिए पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत में आवंटित किया गया है। दूसरा बंगला मुख्यमंत्री लिए जहां वे सरकारी कर्तव्यों का पालन करते हैं।

Top Stories