Monday , December 18 2017

अशांत आई पी एल से बाहर

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बौलर और इंडियन प्रीमीयर लीग (आई पी एल) की दक्कन चार्जर्ज़ के खिलाड़ी अशांत शर्मा टख़ने की सर्जरी की वजह से आई पी एल नहीं खेलेंगे। दक्कन चार्जर्ज़ ने इस ख़बर की वज़ाहत करते हुए कहा कि टख़ने में चोट की वज

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बौलर और इंडियन प्रीमीयर लीग (आई पी एल) की दक्कन चार्जर्ज़ के खिलाड़ी अशांत शर्मा टख़ने की सर्जरी की वजह से आई पी एल नहीं खेलेंगे। दक्कन चार्जर्ज़ ने इस ख़बर की वज़ाहत करते हुए कहा कि टख़ने में चोट की वजह से अशांत का आई पी एल में खेलना नामुमकिन है इतना ही नहीं इस फ़ास्ट बौलर के मुकम्मल तौर पर फिट होकर मैदान में वापस लौटने में कम अज़ कम छः महीने का वक़्त लग सकता है।

दक्कन चार्जर्ज़ ने बताया कि इस सूरत-ए-हाल में वो आई पी एल मैनेजमेंट से अशांत की जगह दीगर किसी खिलाड़ी को शामिल करने की इजाज़त मांग रहे हैं। अशांत गुज़श्ता एक बरस से अपनी सर्जरी को टाल रहे थे लेकिन आस्ट्रेलिया के दौरे से वापस आने पर उन्होंने सर्जरी कराने का फ़ैसला किया ।

ऑस्ट्रेलियाई दौरा में अशांत की कारकर्दगी काफ़ी अच्छी रही लेकिन ज़्यादा तर मैचों में वो आउट आफ़ फ़ार्म और अन फिट ही नज़र आए। आस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ में अशांत ने 90.20 की औसत से महिज़ पाँच विकेट लेने में कामयाब रहे।

TOPPOPULARRECENT