असद्दुदीन ओवैसी ने पीएम मोदी की बराबरी हिटलर से की

असद्दुदीन ओवैसी ने पीएम मोदी की बराबरी हिटलर से की
Click for full image

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के चीफ असद्दुदीन ओवैसी के निशाने पर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी है। ओवैसी ने पीएम मोदी की बराबर हिटलर से की। एक इंटरव्यू में ओवैसी ने कहा कि मोदी के बयान सुनकर मुझे आज के जमाने के हिटलर की याद आ जाती है।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा इंतेखाबात में पहली मर्तबा 25 उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रहे ओवैसी की रैलियों की तकरीर में मोदी निशाने पर रहते हैं। बिहार के सीमांचल में कई ऐसी विधानसभा सीटें हैं जहां 15 से 20 फीसदी आबादी मुसलमानों की है। यह वोट अब तक कांग्रेस या आरजेडी को मिलते रहे हैं, लेकिन किशनगंज की रैली में उमड़ी भीड़ के बाद जहां ओवैसी खुश हैं वहीं इत्तेहादी लीडरों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही हैं।

गौरतलब है कि हैदराबाद के एमपी असदुद्दीन ओवैसी हाल ही में मोदी सरकार के गिव इट अप मुहिम से जुड़े और एलपीजी सब्सिडी छोड़ दी है। ओवैसी ने टि्वटर पर लिखा कि उन्हें बाजार कीमत पर गैस सिलेंडर खरीद गिव इट अप मुहिम से जुड़ने पर इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुकामी डीलर की ओर से एक तारीफ का खत दिया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से गैस सब्सिडी छोड़ने की अपील के बाद मुल्कभर में 22 जुलाई तक करीब 12.6 लाख सारिफीन ने एलपीजी सब्सिडी छोड़ दी है।

Top Stories