Sunday , December 17 2017

असफलता से नहीं डरतीं हैं आलिया भट्ट

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘शानदार’ के बुरी तरह असफल होने के बाद बहुत उदास हो गई थीं लेकिन उनका मानना है कि वह अभ असफलता का सामना करने के लिए अधिक तैयार हो गई हैं।

एक बयान के अनुसार, फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी ने लक्स गोल्डन दीवाज-बातें विद द बादशाह के एक एपिसोड में शाहरुख खान के साथ अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर बातें साझा की।

आलिया ने कहा, “भाग्य से मेरी 90 फीसदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही हैं लेकिन लेकिन एक फिल्म असफल रही और उस असफलता के कारण मैं और अधिक शांत हो गई हूं. किसी वजह से शानदार बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। मैं बहुत दुखी हुई थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने पिता के पास गई। वह इकलौते इंसान थे जिनसे मैंने बात की और इस दुख से उबरने के लिए मैं अकेले छुट्टियां बिताने के लिए बाहर गईं।”

उड़ता पंजाब की अभिनेत्री ने कहा, “मैंने बहुत खराब महसूस किया लेकिन उसके बाद खुद को दिलासा देते हुए कहा ‘हो गया’। मैंने अपनी पहली असफलता का सामना किया था और उसके बाद मैं आने वाली हर चीज के लिए तैयार हूं। असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है।”

उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने मुझे फ्रैंक सिनात्रा का एक पोस्टर भेजा, जिसमें लिखा था, बड़ी सफलता ही बेहतरीन प्रतिशोध है।”

आलिया ने “हाईवे”, “2 स्टेट्स”, “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और “कपूर एंड संस” जैसी फिल्मों में प्रशंसनीय प्रदर्शन किया है।

वर्तमान में, वह मेघना गुलज़ार की “राज़ी” में व्यस्त है, जो 11 मई, 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

TOPPOPULARRECENT