Saturday , December 16 2017

असम: एमएलए पर रेप का इल्ज़ाम

गुवाहाटी: घरेलू नौकरानी से रेप करने के इल्ज़ाम में गुवाहाटी के एक एमएलए गोपीनाथ दास के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मौलाना बदरूद्दीन अजमल की कियादत वाले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोकेट्रिक फंट्र के लीडर गोपीनाथ दास बोको हल्के के विधायक हैं.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की और उसके खानदान ने इतवार की रात दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि दास ने कुछ दिनों पहले अपनी गाड़ी में नाबालिग के साथ रेप किया.

पुलिस आफीसर के मुताबिक , “लड़की के वालिद ने कहा कि रेप के वाकिया के बाद से लड़की को घर में बंद कर दिया गया था. लेकिन उसे वहां से बच निकल कर भागने के बाद ही खानदान को वाकिया की मालूमात हासिल हुई उसके बाद कामरुप में दास के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई. ”

कामरूप के पुलिस सुप्रीटेंडेंट इंद्राणी बरुआ ने कहा कि ताजीरात ए हिंद की दफा 343 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसिज एक्ट की दफा 4 और 8 के तहत दास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. बरुआ ने कहा कि हम मामले की छानबीन कर रहे हैं.

दास ने इन इल्ज़ामात को गलत बताया है और कहा है कि अगले साल होने वाले विधानसभा इंतेखाबात के मद्देनजर यह उनके सियासी करियर को बर्बाद करने की कोशिश है.

दास ने कहा कि, “लड़की गुवाहाटी वाके मेरे रिहायशगाह पर 28 जून से काम कर रही थी. हफ्ते की रात वह कुछ कपड़ों और पैसों के साथ लापता हो गई. अपने खानदानवालो से मुझे इसकी इत्तेला मिली. अगले दिन मैंने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. तभी मुझे इत्तेला मिली कि लड़की के खानदान वालों ने मेरे खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है.”

TOPPOPULARRECENT