Thursday , December 14 2017

असम की तरह यूपी में मुस्लिम वोटो के बटवारे की योजना बना रही है भाजपा

हैदराबाद – महाराष्ट्र में सेकुलर वोटो के बटवारे की हिकमत से भाजपा यूपी में भी अपना कर हुकुमत बनाने का मंसूबा बना रही है यूपी की मौजूदा हालात देखत हुयें भाजपा काफी खुश है .भाजपा सेकुलर वोट और मुस्लिम वोट के बटवारे की योजना बना चुकी है
दिल्ली और बिहार में शर्मनाक हार के बाद भजपा ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है अब भाजपा यूपी में मुस्लिम को फ़िरके और जाति के आधार पे बाटने की कोशिश कर रही है .

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यूपी में भाजपा ने मुस्लिम को विभाजित करने के लियें मुस्लिम हमदर्द गैरराजनितिक ज़मातो को भी मैदान में उतार दिया है जोकि राजनितिक और मज़हबी आधार पे मुस्लिम को आपस में बाटेंगे .
भाजपा कुछ सियासी मुस्लिम पार्टी को भी अपने लियें फायदेमंद मानती है जिनके वज़ह से मुस्लिम वोट बटेगा ,भाजपा का मानना है महाराष्ट्र में मीम की कामयाबी से फायदा हुआ था लेकिन बिहार में मुस्लिम ने एकतरफा वोट देकर भाजपा को नाकामयाब कर दिया .

असम में मुस्लिम वोट आपस में कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल के बीच विभाजित हुआ जिसका लाभ भाजपा को हासिल हुआ ,भाजपा असम में मुस्लिम वोट बटने से बहुत खुश है उसको यूपी में मीम के एंट्री अपने लियें फायदेमंद दिख रही है भाजपा के रणनीतिकारो का मानना है जो काम असम में अजमल ने किया वो काम यूपी में ओवैसी कर सकते है

TOPPOPULARRECENT