असम के तिनसुकिया मे उल्फा उग्रवादियों ने बहाया खून, 5 लोगों की नृशंस हत्या

असम के  तिनसुकिया मे उल्फा उग्रवादियों ने बहाया खून, 5 लोगों की नृशंस हत्या
Click for full image

असम के तिनसुकिया जिले में उग्रवादी संगठन उल्फा (इंडिपेंडेंट) ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निर्दोष लोगों की हत्या की निंदा की है।

पुलिस का कहना है कि घातक हथियारों से लैस हमलावरों का दस्ता तिनसुकिया के खेरोनी गांव में ढोला-साडिया पुल के पास पहुंचा। रात करीब 8 बजे पांच से 6 लोगों को उनके घरों से निकाला गया।

इसके बाद इन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई। वारदात के बाद अंधेरे का फायदा उठाते हुए संदिग्ध उग्रवादी फरार हो गए। पुलिस को शक है कि इस हमले को उल्फा (इंडिपेंडेंट) गुट ने अंजाम दिया है।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हमले की कड़ी आलोचना करते हुए इसे निर्दोष लोगों की हत्या करार दिया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताई। उन्होंने कहा, इस कायरतापूर्ण हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोनोवाल ने कहा, हम हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शेंगे नहीं और जल्द ही उन्हें कानून के घेरे में लाकर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने असम के लोगों से शांति और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की। मुख्यमंत्री ने सभी डेप्युटी कमिश्नर और एसपी को अलर्ट रहने के भी निर्देश दिए हैं।

Top Stories