Tuesday , September 18 2018

असम- नाजायज संबंधों पर महिला को गंजा कर गांव में घुमाया, पूरी रात की दोनों की पिटाई

असम में ‘मोरल पुलिसिंग’ का एक और मामला सामने आया है। शनिवार रात को नागांव जिले के गांव झूमुरमुर के ग्रामीणों ने एक स्थानीय महिला के घर पड़ोसी गांव तुबुकी के एक युवक के आने पर दोनों के बीच नाजायज संबंध होने का आरोप लगाया और दोनों की पूरी रात पिटाई की। इसके बाद गांव की अन्य महिलाओं ने आरोपी महिला के कपड़े फाड़कर उसका सिर गंजा करते हुए उसे पूरे गांव में घुमाया गया। रविवार सुबह दोनों को गंभीर घायल हालत में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।

एएसपी रिपुल दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि महिला व पुरुष विवाहित होने के बावजूद अपने-अपने जीवनसाथी को धोखा देकर नाजायज संबंध बना रहे थे। एएसपी ने बताया कि दोनों बुरी तरह घायल थे, इस कारण उन्हें तत्काल काठियाटोली के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें नागांव के भोगेश्वरी फुकानानी सिविल अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

एक महीने में ऐसा तीसरा मामला

असम में पिछले एक महीने में ‘मोरल पुलिसिंग’ के नाम पर भीड़ द्वारा कानून अपने हाथ में लेकर प्रेमी युगल से बुरी तरह मारपीट करने का ये तीसरा मामला है। इससे पहले 8 जून को पिकनिक मनाने गए दो दोस्तों को बच्चा उठाने वाले समझकर कारबी आंगलोंग जिले में ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा था। इसके बाद 18 जून को गोलपाड़ा जिले में मोटरसाइकिल पर जा रहे एक युगल पर अविवाहित होने के बावजूद एक साथ घूमने के कारण भीड़ ने हमला कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT